दिन पर दिन बढ़ती जा रही है उम्र, लेकिन बुढ़ापा छू भी नहीं पा रहा, 63 की उम्र में भी दौड़ता है सुपरफास्ट

उम्र एक ऐसी चीज है जो कि हमेशा बढ़ती जाती है. उम्र बढ़ने के साथ ही लोगों पर बुढ़ापा भी साफ नजर आने लगता है. लेकिन इंसान बुढ़ा होना नहीं चाहता. अपने बुढ़ापे को छुपाने के लिए लोग तरह-तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं. लेकिन उससे कोई फायदा नहीं होता. हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 63 साल का हो चुका है, लेकिन फिर भी ये अभिनेता बिल्कुल भी बूढ़ा नजर नहीं आता. 63 साल की उम्र में भी यह अभिनेता एकदम फिट और हैंडसम दिखता है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार अनिल कपूर है. अक्सर इवेंट्स के दौरान अनिल कपूर की जवानी का मजाक उड़ाया जाता है. लोग कहते हैं कि अनिल कपूर को कोई ऐसी जड़ी बूटी मिल गई है जिसके खाने से वो दिन पर दिन जवान होते जा रहे हैं और उन्हें बुढ़ापा छू भी नहीं पा रहा है.

आपको बता दें कि अनिल कपूर की फिटनेस का असली राज उनकी अच्छी जीवनशैली और खानपान है. कुछ महीनों पहले अनिल कपूर ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो तेज रफ्तार से दौड़ लगाते हुए नजर आ रहे थे. अन्य बॉलीवुड सितारे अनिल कपूर की तेज रफ्तार दौड़ को देखकर काफी चौक गए थे और उन्होंने तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.