इस अभिनेत्री ने अपने ही पिता पर लगाया था घिनौना इल्जाम, फिर भाई ने गुस्से में जो किया….

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सितारे अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लोगों को इन सितारों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में काफी दिलचस्पी रहती है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने ही पिता पर घिनौना इल्जाम लगाया था. फिर इस अभिनेत्री के भाई ने गुस्से में जो किया उसे जानकर आप काफी हैरान रह जाएंगे.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल की. एक वक्त अमीषा पटेल फिल्म इंडस्ट्री में करियर की ऊंचाइयों पर थी. लेकिन उन दिनों उनके पैसों से जुड़ी कुछ खबरें सुनने को मिलती रहती थी. अभिनेत्री ने अपने पिता पर लीगल केस फाइल किया था. अमीषा पटेल ने अपने पिता पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके पैसों के साथ कुछ घोटाला किया है, जिस कारण अभिनेत्री को 120 करोड़ का नुकसान हुआ. वह अपने पिता से सारे पैसे वापस चाहती हैं.

इस खबर के बाद अमीषा पटेल के भाई अश्मित पटेल काफी नाराज हुए थे. मीडिया से बातचीत के दौरान अमीषा के भाई अश्मित ने कहा था- मेरी और अमीषा के बीच कोई दुश्मनी नहीं है. हां, हम ज्यादा बात नहीं करते, क्योंकि वो ज्यादातर विदेश में ही रहती हैं. जो थोड़ी बहुत भी हमारे बीच बात होती है वह काम के बजाय पर्सनल चीजों को लेकर होती है. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस तरफ रहना है तो अश्मित ने कहा- मैं अपने माता पिता को ही सपोर्ट करूंगा. उन्होंने मुझे और अमीषा को जिस तरह की परवरिश दी है, उसके आगे पैसा कुछ भी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.