शादी के बाद ऐसी हो गई है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस अभिनेत्री की हालत, शहर की गोरी से बन गई है गांव की छोरी

आप सभी स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है तो जरूर देखते होंगे. ये धारावाहिक पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस धारावाहिक में काम करने वाले कलाकार काफी लोकप्रिय हैं. आज हम आपको इस धारावाहिक में काम करने वाली एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो कि शादी के बाद काफी बदल गई है. शादी के बाद इस अभिनेत्री के लुक में काफी परिवर्तन आ गया है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि टीवी अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह है. मोहिना सिंह ने पिछले साल सुयश रावत से धूमधाम से शादी रचाई थी. दोनों की शादी में करोड़ों रुपए खर्च हुए थे. शादी के बाद मोहिना सिंह का लुक पूरी तरह से बदल गया है. शादी के बाद की ज्यादातर फोटो में मोहना कुमारी लहंगा चोली पहने हुए ही नजर आई थी.

मोहिना सिंह ने शादी के बाद खुद को राजस्थानी लुक में ढ़ाल लिया है. टीवी की दुनिया में मॉडर्न बहू का किरदार निभाने वाली मोहना सिंह आज एक संस्कारी बहू बन गई है. उन्होंने पूरी तरह से खुद को ससुराल के रंग में रंग लिया है. बता दें कि मोहना कुमारी ने एक डांसिंग शो से अपने करियर की शुरुआत की थी.

लेकिन स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से मोहिना को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. इस धारावाहिक में उन्होंने कार्तिक गोयनका की बहन कीर्ति का किरदार निभाया था. हालांकि शादी के बाद मोहना सिंह ने अपने टीवी करियर को पूरी तरह से अलविदा कह दिया. अभी वो कभी टीवी पर नजर नहीं आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.