क्लास में लड़कों को पकड़कर जबरदस्ती किस करती थी ये अभिनेत्री, थी बहुत शरारती, बिना शादी के ही बन चुकी है मां

अक्सर बचपन में बच्चे बहुत ज्यादा शरारती होते हैं और वे अपनी शरारतों से अपने परिवार वालों को ही नहीं बल्कि अपने साथ पढ़ने वाले बच्चों को भी काफी परेशान कर देते हैं. उनकी हरकतों से हर कोई परेशान रहता है. बॉलीवुड सितारे भी इससे अछूते नहीं हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो क्लास में लड़कों को पकड़-पकड़ कर किस करती थी. ये अभिनेत्री बचपन में बहुत ही शरारती थी.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री कल्की कोचलीन की. एक बार कल्की कोचलीन दा तारा शर्मा शो पर पहुंची थी. जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए. इस शो पर कल्की कोचलीन ने बताया कि वह बचपन में काफी शरारती बच्ची थी. साथ ही अभिनेत्री ने यह भी बताया कि जब वो क्लास में थी तो टीचर के सामने काफी सीधी-सादी बनकर रहती थी.

इस दौरान अभिनेत्री ने अपने स्कूल के दिनों का एक किस्सा शेयर किया और बताया-मैं बचपन में बहुत शरारती थी. जब क्लास के टीचर बाहर जाते तो मैं बाकी के स्टूडेंट के सामने गंदे-गंदे जोक मारती थी और लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर किस किया करती थी. मैं बहुत बुरी थी.

आप जानते हैं ना लड़कों की हरकतें और उनके जीवन का वो फेस जो वे प्यूबीजी स्टेज में आने से पहले करते हैं. मैं उसे मजाक में लेती थी और लड़कों को पकड़-पकड़ कर उन्हें किस करने की कोशिश करती थी. वो कहते थे कि हमें लड़कियों वाली बीमारी हो जाएगी. लेकिन जब मैं स्कूल से बाहर आती तो मैं बहुत सीधी-सादी बन जाती थी. क्योंकि मेरी मां अनुशासन में रहने वालों में से थी. इसलिए मैं घर पर स्कूल से एकदम पलट होती थी.

आपको बता दें कि कल्की कोचलीन साल 2020 में ही बिना शादी किए हुए अपने बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग के बच्चे की मां बन चुकी हैं. कल्की कोचलीन ने बिना शादी के ही एक बेटे को जन्म दिया, जिस कारण अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.