बचपन में इस अभिनेत्री का पीछा किया करता था एक लड़का, एक्ट्रेस ने इस तरह से सिखाया था सबक

अक्सर आपने देखा होगा कि रास्ते पर कुछ लड़के लड़कियों का पीछा करते हैं. उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं और उन्हें परेशान करते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इससे अछूते नहीं हैं. कई बार ये सितारे भी से छेड़छाड़ की घटना का शिकार हो चुके हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका बचपन में एक लड़का पीछा किया करता था. लेकिन इस अभिनेत्री ने उस लड़के को अच्छा सबक सिखाया था.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा की. एक बार दिया मिर्जा ने अपने बचपन की कुछ बातें सोशल मीडिया पर साझा की थी. इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि जब वो छोटी थी, उस समय उनका एक लड़का पीछा करने लगा था. उस वक्त वे हैदराबाद में रहा करती थी. उस लड़के की नजर उन पर थी.

लेकिन दिया ने उस लड़के को ऐसा मजा आया कि उसने कभी दोबारा ऐसी हिम्मत नहीं की. अभिनेत्री ने बताया- मुझे हैदराबाद में एक लड़का स्टॉक करता था. लेकिन मैं उसे डर ही नहीं, बल्कि उस लड़के का सामना करते हुए मैंने उससे जाकर नाम पूछा. मेरी बात का वो लड़का कोई जवाब तक नहीं दे पाया. इसलिए किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है. इसमें किसी भी तरह की कोई शर्म की बात नहीं है. यदि हमें इस समस्या को खत्म करना है तो हमें ही सशक्त बनना होगा. इस तरह की चीजें लगातार हो रही है, जो कि नहीं होनी चाहिए. इन्हें बंद करने के लिए हमें बदलाव लाना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.