कभी राजनेता के बेटे संग अफेयर की वजह से सुर्खियों में रही थी ये अभिनेत्री, अब बन चुकी है बिना शादी के ही बेटे की मां

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री एमी जैक्सन को हर कोई अच्छी तरह से जानता है। वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने 5 साल पहले साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म सिंह इज बिलिंग से बॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल की थी। इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ रोमांस किया था। अभिनेत्री ने फिल्म में सारा राणा का रोल अदा किया था जो लोगों को काफी पसंद आया था।

इन दिनों एमी जैक्सन अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। आपको बता दें कि उन्होंने कुछ ही दिनों पहले एक बेटे को जन्म दिया था। वह अपने बेटे का पूरा ख्याल रखती है और अपना ज्यादातर समय बेटे की परवरिश में निकाल देती हैं।

फिल्म सिंह इज बिलिंग में अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था। इन दोनों की रोमांटिक स्टोरी लोगों को काफी अच्छी लगी थी। रियल लाइफ में अक्षय और एमी काफी अच्छे दोस्त हैं। इनकी जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। अक्षय और एमी फिल्म 2.0 में भी नजर आ चुके हैं। यह फिल्म पूरे विश्व में काफी पसंद की गई जिसमें अभिनेत्री ने नीला का रोल निभाया था।

एमी जैक्सन ने अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सगाई की थी जिसके बारे में किसी को नहीं बताया था। जब उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी तब इस बारे में पता चला था। हालांकि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन वह शादी के पहले ही एक बेटे की मां बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.