जेलर पर लगा था इस अभिनेत्री के बाथरूम में कैमरे लगाने का गंभीर आरोप, अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रहा था रिश्ता

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां रही जिनके अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिश्तें रहे. इन अभिनेत्रियों ने अंडरवर्ल्ड के साथ रिश्तो के चलते अपने करियर को भी बर्बाद कर लिया. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जिसने जेलर पर बाथरूम में कैमरे लगाने का गंभीर आरोप लगाया था.

हम बात कर रहे हैं कि अभिनेत्री मोनिका बेदी की. मोनिका बेदी खिलौना’, ‘एक फूल तीन कांटे’, ‘तिरछी टोपीवाले’, ‘जंजीर’, ‘कालीचरण’, ‘जानम समझा करो’, ‘जोड़ी नंबर वन’ जैसी फिल्मों में नजर आई. मोनिका बेदी ने अपने अभिनय करियर में बहुत ज्यादा सफलता हासिल की. लेकिन वे अपने स्टारडम को बरकरार नहीं रख पाई.

आपको बता दें कि मोनिका बेदी दिसंबर 2006 से जुलाई 2007 तक पासपोर्ट के मामले में जेल में रही थी. इस दौरान ऐसी भी खबरें आई थी कि अभिनेत्री ने जेलर पर कई आरोप लगाए हैं. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक- वहां के जेलर पुरुषोत्तम सोमकुंवर एक्ट्रेस को बहुत पसंद करने लगे थे. बताया जाता है कि उन्होंने बाथरूम में सीसीटीवी कैमरा तक लगवा दिए थे.

मीडिया की खबरों की मानें तो जेल में अभिनेत्री का पूरा ध्यान रखा जाता था. उनके नहाने के लिए डव साबुन जेल में जाता था. साथ रेस्टोरेंट्स से खाना आता था. अभिनेत्री के लिए कॉस्मेटिक का सामान भी भेजा जाता था. जेलर पर जब ये आरोप लगे तो काफी हंगामा हुआ. लेकिन अभिनेत्री अपनी बात को साबित नहीं पाई. ऐसा बताया जाता है कि मोनिका बेदी का रिश्ता अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम से रहा. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री ने बताया था कि वे अबू सलीम के नाम से वाकिफ नहीं थी. वो पहली बार 1998 में फोन पर अबू सलेम के संपर्क में आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.