इस अभिनेत्री को लग गई थी नशे की बुरी लत, मां-बाप की शादी से 2 साल पहले ही हो गया था जन्म

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे रहे हैं, जो कि नशे के आदी हैं. नशा करने के मामले में अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं हैं. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे नशे की लत लग गई थी. इस अभिनेत्री का जन्म अपने माता पिता की शादी से 2 साल पहले ही हो गया था.

हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन की. श्रुति हासन अपने माता-पिता की शादी से 2 साल पहले ही जन्म ले चुकी थी. श्रुति हासन की मां का नाम सारिका ठाकुर है, जिन्होंने शादी से पहले ही श्रुति हासन को जन्म दिया था. श्रुति हासन का जन्म 28 जनवरी 1986 को तमिलनाडु में हुआ. श्रुति हासन के जन्म के 2 साल बाद सारिका ठाकुर और कमल हासन ने शादी की थी.

साल 2000 में श्रुति हासन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म ‘हे राम’ से की थी. बॉलीवुड में भी श्रुति हासन बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं. बॉलीवुड फिल्म रमैया वस्तावैया श्रुति हासन को एक नई पहचान मिली. श्रुति हासन अब तक 20 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी है. फिल्मों के साथ-साथ श्रुति हासन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहीं.

श्रुति हसन पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपने शराब अपने नशे की लत को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही. उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो शराब की आदी हो गई थी, जिसका असर उनके करियर पर भी पड़ा. लेकिन जब उन्हें समझ में आया कि ये उनकी जिंदगी को बर्बाद कर रहा है तो उन्होंने इस लत को छोड़ दिया. दरअसल अभिनेत्री अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माइकल कॉरसेल से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थी, जिस कारण उन्हें नशे की बुरी लत लग गई थी. श्रुति अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.