इस मशहूर डायरेक्टर ने प्रीति जिंटा की वजह से ले लिया था अपनी पत्नी से तलाक, लेकिन फिर…..

प्रीति जिंटा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. अपनी डिंपल वाली स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री प्रीति जिंटा के साथ कई विवाद भी जुड़े हुए हैं. भले ही आज प्रीति जिंटा फिल्मों से दूर हो, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. प्रीति जिंटा फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही. आज हम आपको उस मशहूर डायरेक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने प्रीति जिंटा की वजह से अपनी पत्नी से तलाक लिया था.

हम बात कर रहे हैं जाने-माने निर्देशक शेखर कपूर की. लंबे समय तक शेखर कपूर का प्रीति जिंटा के साथ अफेयर रहा. शेखर पहले से शादीशुदा थे. शेखर की पत्नी ने प्रीति जिंटा पर उनका घर तोड़ने के आरोप लगाए थे. शेखर और प्रीति की मुलाकात एक ऑडिशन वेन्यू पर हुई थी. शेखर कपूर ने प्रीति जिंटा कोई फिल्म का ऑफर दिया और इसी दौरान दोनों के बीच नजदिकीयां बढ़ने लगी.

प्रीति जिंटा से पहले ही शेखर कपूर दो शादियां कर चुके थे. शेखर कपूर की पहली शादीप्रधानमंत्री आईके गुजरालृकी भांजी मेधा गुजराल हुई थी. लेकिन शादी के बाद दोनों अलग हो गए. शेखर कपूर ने एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति से दूसरी शादी की. लेकिन ये शादी भी 2 सालों में ही टूट गई.

एक इंटरव्यू के दौरान शेखर कपूर की दूसरी पत्नी एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने प्रीति जिंटा प्रीति पर उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब करनेका आरोपलगाया था. सुचित्रा ने बताया- प्रीति की वजह से उनकी निजी जिंदगी में दूरियां आ गई. सुचित्रा ने एक कविता भी लिखी थी, जिसका टाइटल था ‘मैनईटर’ यानी मर्दों को खा जाने वाली. ऐसा बताया जाता है कि ये कविता अभिनेत्री ने प्रीति जिंटा के लिए ही लिखी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.