इस अभिनेत्री ने धर्म बदलकर जेल में की थी शादी, बन गई थी अंडरवर्ल्ड की लेडी डॉन

बी-टाउन के सितारों के लिए धर्म बदलकर शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज अभिनेताओं ने धर्म बदलकर शादियां की. आज हम आपको बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने धर्म बदलकर जेल में ही शादी कर ली थी और य अभिनेत्री अंडरवर्ल्ड की लेडी डॉन बन गई थी.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक रही ममता कुलकर्णी की. ममता कुलकर्णी कभी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर तो कभी अंडरवर्ल्ड के लोगों से रिश्तो के कारण काफी विवादों में रही. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि साल 2000 में ममता कुलकर्णी पर पति विक्की गोस्वामी के साथ ड्रग्स की तस्करी करने का भी आरोप लगा था.

जब अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी हासिल कर रही थी, उसी दौरान उनकी मुलाकात दुबई में विक्की गोस्वामी से हुई. विक्की गोस्वामी एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स सिंडिकेट सरगना है. ममता कुलकर्णी विक्की की दौलत को देख कर फिदा हो गई और इस काम को करने में उनका साथ देने लगी. 2014 में केन्या पुलिस और अमेरिकी ड्रग इन्वेस्टिगेशन एजेंसी के स्टिंग ऑपरेशन के बाद विक्की को अरेस्ट कर लिया गया था.

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक- उस दौरान ममता कुलकर्णी ने जेल में जाकर उनसे शादी कर ली थी. इसके बाद वे विक्की के सारे बिजनेस को संभालने लगी. ममता के पति को 25 साल की सजा दी गई थी. विक्की ने इस सजा से बचने की अपील की थी. आपको बता दें कि दुबई में जो व्यक्ति अच्छा बर्ताव करता है और कुरान की आयतें सीखकर मुस्लिम धर्म अपनाता है, उसकी सजा काफी कम कर दी जाती है.

विकी ने भी अपनी सजा से बचने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया और कुरान की आयतें पढ़ी. इसके चलते उनकी सजा केवल 5 साल की ही रह गई. खबरों की माने तो जेल में विक्की गोस्वामी से शादी करने के लिए ममता कुलकर्णी ने अपना धर्म बदल लिया था. विक्की के जेल से छूटने के बाद दोनों केन्या शिफ्ट हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.