इन बड़ी अभिनेत्रियों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा और हो गईं प्रेग्नेंट

कोरोना वायरस महामारी के चलते भारत में मार्च के अंतिम सप्ताह से लेकर जून महीने तक लॉकडाउन रहा. इस दौरान लोगों को घरों से बाहर निकलने की इजाजत नहीं थी. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने लॉकडाउन का फायदा उठाया और वह प्रेग्नेंट हो गईं.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने कुछ दिनों पहले लिए खुशखबरी दी थी कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. करीना कपूर अगले साल बेबी को जन्म देंगी. वह फिलहाल साढ़े 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं. करीना और सैफ का एक बेटा है, जिसका नाम तैमूर है.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने कुछ दिन पहले अपने फैंस को प्रेगनेंसी की खुशखबरी दी. यह खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया. अनुष्का और विराट के घर जनवरी 2021 में नन्हा मेहमान आएगा. अनुष्का लगभग 8 महीने की गर्भवती हैं.

पूजा बनर्जी

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन में ही शादी की थी. शादी के लगभग 3 महीने बाद उन्होंने यह घोषणा कर दी कि वह जल्द ही मां बनने वाली हैं. पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आता है.

टीजे सिद्धू

टीजे सिद्धू और करणवीर बोहरा फिर से माता-पिता बनने वाले हैं. बता दें कि इस कपल की पहले से ही दो जुड़वा बेटियां हैं. जल्द ही इनके घर एक और नन्हा मेहमान आने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.