अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी से क्यों दूर रखा गया था रानी मुखर्जी को, अभिनेत्री ने खुद किया था खुलासा, वजह हैरान करने वाली

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के मशहूर सितारे हैं. दोनों की जोड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है. इन दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी. इनकी शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को भी न्योता दिया गया था. लेकिन इनमें से एक अभिनेत्री ऐसी भी रही जिसे इनकी शादी से दूर रखा गया. वो अभिनेत्री है रानी मुखर्जी.

आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि रानी मुखर्जी को अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से दूर रखा गया था. इसका खुलासा खुद अभिनेत्री ने किया था. ऐसा बताया जाता है कि जब रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन अच्छे दोस्त थे, तब इनके बीच फिल्म बंटी और बबली की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों के बीच रिश्ता शादी तक पहुंच गया. लेकिन ऐसा बताया जाता है कि अभिषेक बच्चन की मां जया बच्चन इस शादी को लेकर खुश नहीं थी. दोनों के रिश्ते का अंत तब हुआ जब अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी कर ली.

एक इंटरव्यू में रानी मुखर्जी अपना दुख जाहिर करते हुए बताया था कि इंडस्ट्री में लोग बस काम के लिए दोस्ती रखते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी में उन्हें न्योता नहीं दिया गया था. एक इंटरव्यू के दौरान जब रानी मुखर्जी से अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को लेकर सवाल किए गए तो अभिनेत्री ने कहा था- मुझे शादी में क्यों नहीं बुलाया गया, इस बात का जवाब तो सिर्फ अभिषेक ही दे सकते हैं.

रानी ने यह भी कहा था कि इससे पता चलता है कि उनकी जिंदगी में रानी की क्या अहमियत है. आगे अभिनेत्री ने कहा था- किसी को अपनी शादी में बुलाया या ना बुलाना सभी का अपना पर्सनल मैटर होता है. जब कल मैं शादी करती हूं तो मैं भी यही करूंगी. हम सब को इस बात से ऊपर उठना चाहिए. रानी मुखर्जी निर्माता और निर्देशक आदित्य चोपड़ा के साथ शादी करके खुशहाल जिंदगी जी रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.