केवल फिल्मों से नहीं बल्कि कई जगहों से होती है रेखा की कमाई, हर महीने खाते में आते हैं लाखों

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा ने अपने अभिनय करियर में नाम के साथ-साथ खूब दौलत और शोहरत भी कमाईय रेखा की पर्सनैलिटी अन्य अभिनेत्रियों की तुलना में काफी अलग है. 40 साल के लंबे अभिनय करियर में रेखा ने तकरीबन 180 से ज्यादा फिल्में की. हालांकि अब रेखा फिल्मों में बहुत ही कम नजर आती हैं. रेखा विज्ञापनों में भी नजर नहीं आती हैं. लेकिन लोग सोचते होंगे कि अभिनेत्री किस जरिए से कमाई करती होंगी. कैसे अभिनेत्री अपने फैशन स्टाइल को बरकरार रखती हैं. आइए जानते हैं रेखा के इनकम सोर्स के बारे में

रेखा किराए पर घर देकर हर महीने काफी अच्छी कमाई करती हैं. रेखा के मुंबई और साउथ इंडिया में कई प्रॉपर्टी हैं, जिनको किराए पर देकर उनकी काफी अच्छी कमाई होती है. रेखा राज्यसभा की मेंबर है, इस कारण उन्हें 1 लाख रुपए की राशि हर महीने मिलती है. राज्य सभा के मेंबर के रूप में रेखा कि हर साल 12 लाख रुपए की कमाई होती है.

रेखा जब-जब किसी इवेंट में बतौर गेस्ट शामिल होती हैं, तो उन्हें काफी अच्छी फीस दी जाती है. रेखा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से सक्रिय हैं. इस कारण उन्होंने अपनी सेंविग पर बहुत ध्यान दिया. उन्होंने फिक्स डिपाजिट कराए हुए हैं. भले ही रेखा विज्ञापनों में नजर आती हो, लेकिन किसी विज्ञापन पर यदि उनकी फोटो या नाम का इस्तेमाल किया जाता है, तो उसके लिए रेखा एक फिक्सिड फीस लेती हैं. किसी भी टीवी शो या फिल्म में अपने स्पेशल अपीरियंस के लिए भी रेखा अच्छी-खासी फीस लेती हैं. इतना ही नहीं किसी रियलिटि शो में बातौर गेस्ट भी रेखा अच्छा पैसा लेती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.