बॉलीवुड की क्वीन का इन सितारों से रहा है अफेयर, लेकिन आज तक बैठी हैं कुंवारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. कंगना लगातार बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रैकेट के मामले में लगातार बॉलीवुड माफियाओं पर निशाना साध रही हैं. हालांकि उनके खिलाफ बॉलीवुड एकजुट हो गया है. लेकिन फिर भी कंगना को डर नहीं लग रहा है. देश की जनता कंगना का पूरा समर्थन कर रही है. कंगना अपने करियर के दौरान अपनी फिल्मों के अलावा विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं. उनका कई स्टार्स के साथ अफेयर भी रहा.

आदित्य पंचोली

कंगना रनौत जब अपना करियर बनाने मुंबई आईं थीं तो सबसे पहले उनका अफेयर आदित्य पंचोली से रहा था. दोनों लिव-इन में रहे थे. हालांकि कुछ समय बाद कंगना ने आदित्य पंचोली पर मारने-पीटने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

अध्ययन सुमन

कंगना रनौत का आदित्य पंचोली से ब्रेकअप हो गया और वह फिल्म राज 2 में काम कर रही थीं, तभी उनकी मुलाकात अध्ययन सुमन से हुई. धीरे-धीरे दोनों करीब आए. हालांकि अध्ययन के पिता शेखर सुमन को यह रिश्ता पसंद नहीं था. इसी वजह से कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अजय देवगन

अजय देवगन और कंगना रनौत ने फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में काम किया था. इन दोनों की जोड़ी काफी हिट रही. यह दोनों सेट पर एक साथ समय बिताते नजर आते थे. खबरों की मानें तो दोनों अपने रिश्ते को लेकर सीरियस थे. हालांकि अजय पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे. इसी वजह से अजय ने इस रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर समझा.

निकोलस लाफर्टी

निकोलस लाफर्टी ब्रिटिश डॉक्टर हैं, जिनके साथ कंगना का नाम जुड़ा था. निकोलस कई बार कंगना से मिलने भारत भी आए थे. हालांकि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के चलते उनका यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिका.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के अफेयर के किस्से तो जगजाहिर हैं. कंगना ने तो खुद इस बात को कुबूला था. हालांकि दोनों के रिश्ते का अंत बहुत ही बुरा हुआ. जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें फैलने लगीं तो दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए. ऐसा भी कहा जाता है कि कंगना की वजह से ही ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published.