इस अभिनेत्री के ठुमकों पर दिल हार बैठा था पति, दोनों ने भागकर की थी शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियां केवल अभिनय में ही नहीं बल्कि डांस में भी बहुत ज्यादा माहिर हैं. इन अभिनेत्रियों के डांस स्टेप लोगों द्वारा फॉलो किए जाते हैं. आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके ठुमको पर उसका पति ही दिल हार बैठा था. दोनों ने भाग कर शादी भी की थी.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री भाग्यश्री की. भाग्यश्री ने फिल्म मैने प्यार किया से अपने अपने करियर की शुरुआत की. लेकिन इस फिल्म की सफलता के बाद ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. हालांकि भाग्यश्री सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. एक बार भाग्यश्री ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो जोरदार ठुमके लगाते हुए नजर आ रही थी.

इस तस्वीर में भाग्यश्री के पति हिमालय दासानी घुटनों पर बैठे हुए दिखाई दे रहे थे. इसी दौरान भाग्यश्री ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. भाग्यश्री और हिमालय दासानी की पहली मुलाकात स्कूल में हुई थी. भाग्यश्री उस समय क्लास की मॉनिटर थी और हिमालय क्लास के सबसे शरारती बच्चे थे. हालांकि पढ़ाई के दौरान दोनों ने एक-दूसरे से कभी बात नहीं की.

हिमालय दासानी ने डरते हुए एक दिन भाग्यश्री से अपने दिल की बात कही. लेकिन दोनों के परिवार वाले इनके रिश्ते के खिलाफ थे. जिस कारण भाग्यश्री और हिमालय दासानी ने भाग कर शादी कर ली. आज हिमालय दासानी भाग्यश्री के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.