बॉलीवुड के इस अभिनेता का बॉडीगार्ड लेता है सबसे ज्यादा सैलरी, सलमान के शेरा से भी है महंगा

फिल्मी सितारों को अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रखने पड़ते हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा चर्चा भाईजान सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की होती है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन-सा बॉलीवुड अभिनेता बॉडीगार्ड को सबसे ज्यादा सैलरी देता है. आज हम आपको इसी बारे में बता रहे हैं.

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बॉडीगार्ड भाईजान सलमान खान के बॉडीगार्ड से भी ज्यादा सैलरी लेता है. हालांकि शाहरुख खान का बॉडीगार्ड लाइमलाइट से दूर ही रहता है. लेकिन हमेशा वो शाहरुख के साथ परछाई की तरह रहता है. आपको बता दें कि शाहरुख खान के बॉडीगार्ड का नाम रवि सिंह है. शेरा की तरह ही रवि सिंह शाहरुख की परछाई है. इतना ही नहीं रवि सिंह की सैलरी सलमान के बॉडीगार्ड शेरा से भी ज्यादा है.

यह सुनकर आपको काफी हैरानी हुई होगी. शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिंह 9 सालों से उनके साथ हैं. शाहरुख विदेश में हो या भारत में उनके प्रोटेक्शन की जिम्मेदारी रवि सिंह की ही है. रवि सिंह से पहले यह जिम्मेदारी उनके एक्स बॉडीगार्ड यासीन के पास थी. लेकिन यासीन ने खुद की सिक्योरिटी एजेंसी खोल ली. शाहरुख को दूसरा बॉडीगार्ड रखना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख रवि सिंह को सालाना 2.7 करोड रुपए की सैलरी देते हैं. जो कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा से काफी ज्यादा है. सलमान शेरा को लगभग 2 करोड रुपए की सैलरी देते हैं. बॉडीगार्ड को सैलरी देने के मामले में अमिताभ और आमिर शाहरुख से काफी पीछे हैं. भले ही रवि सिंह को ज्यादा लोग ना जानते हो. लेकिन शाहरुख के लिए वो बहुत मायने रखते हैं. शाहरुख रवि को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं और उन्हें हर सेलिब्रेशन में शामिल भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.