इस अभिनेत्री को Beach पर शूट के दौरान पहननी पड़ी थी केवल शर्ट, फिर हसीना ने किया था यह काम

आजकल की फिल्मों में अभिनेत्रियों का छोटे कपड़े पहनना कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन 90 के दशक में इस तरह के कपड़े पहनना अभिनेत्रियों के लिए काफी बड़ी बात होती थी. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बीच पर केवल शर्ट पहनी हुई थी. इस अभिनेत्री ने शर्ट पहन कर ऐसा काम किया था जिसे जानकर आपको भी हैरानी होगी.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की जानी-मानी अभिनेत्री जूही चावला की. जूही चावला की ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. करियर की बुलंदियों पर पहुंचकर अचानक की जूही चावला ने बॉलीवुड से दूर रहने का फैसला किया. एक इंटरव्यू के दौरान जूही चावला ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया.

इस दौरान जूही ने बताया कि एक फिल्म के दौरान वे काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी. क्योंकि फिल्म लुटेरे के गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें सिर्फ शर्ट पहनने को कहा गया था, वो भी समुद्र के किनारे. जूही ने कहा- मैं सिर्फ एक शर्ट पहने में काफी नर्वस हो रही थी. इसके बाद मुझे पता चला कि मेरी कोरियोग्राफर सरोज खान है, तो मुझे काफी अच्छा लगा और मैंने राहत की सांस ली. फिर मैंने खुशी के साथ इस गाने को किया.

आगे जूही चावला ने बताया- सरोज खान एक बेहतरीन कोरियोग्राफर है. उन्होंने कई बड़ी हस्तियों को डांस सिखाया था. आखरी बार जूही चावला फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा मैं नजर आई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.