जॉन अब्राहम को हेलमेट डिलीवर करने गया था ये अभिनेता और मिल गया फिल्म में काम, बेहद मजेदार है पूरा किस्सा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलाकार है. हर साल इस इंडस्ट्री में अपना नाम कमाने के लिए लाखों युवा आते हैं. लेकिन कुछ ही सफल हो पाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि जॉन अब्राहम के घर हेलमेट डिलीवरी करने गया था, लेकिन इसे बाद में फिल्म में काम मिल गया.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि हर्षवर्धन राणे है.
16 साल पहले 2004 में पहली बार जॉन अब्राहम की मुलाकात हर्षवर्धन से हुई थी. तब वे दिल्ली में रहते थे. जहां हर्षवर्धन डिलीवरी ब्वॉय का काम करते थे. एक बार हर्षवर्धन हेलमेट की डिलीवरी लेकर अभिनेता के पास पहुंचे और उनको इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वह जहां जा रहे हैं वो कोई बॉलीवुड अभिनेता है.

डिलीवरी लेने के जॉन अब्राहम ने हर्षवर्धन राणे प्यार से का शुक्रिया अदा किया. यह देखकर हर्षवर्धन राणे जॉन से काफी प्रभावित हो गए. 2015 में अभिनेता जॉन अब्राहम ने ‘सत्रह को शादी है’ फिल्म बनाना शुरू की. इस फिल्म में जॉन ने हर्षवर्धन को कास्ट किया. इस फिल्म की कहानी कॉमेडी पर आधारित थी. काफी लंबे समय तक फिल्म की शूटिंग चली. लेकिन कुछ समय बाद शूटिंग को रोक दिया गया. हर्षवर्धन ने फिल्म सनम तेरी कसम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.