बॉलीवुड के इन सितारों को हैं अजीबोगरीब आदतें, जानकर रह जाएंगे हैरान

कोई फिल्मी स्टार हो या आम इंसान हर किसी को बुरी आदतें होती है. आज हम आपको बॉलीवुड के उन बड़े सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि कुछ अजीबोगरीब आदतों का शिकार है.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की बुरी आदत के बारे में हर कोई जानना चाहता है. आपको बता दें कि सलमान खान को ठंडे पानी से नहाने की आदत है. सलमान को साबुन कम लगाने के साथ उन्हें जोड़कर रखने का शौक है. सलमान खान जब भी कहीं जाते हैं तो उस जगह से नेचुरल साबुन इकट्ठा करके जरूर लाते हैं.

करीना कपूर

इस लिस्ट में बॉलीवुड करीना कपूर का नाम भी आता है. करीना कपूर भले ही मां बन चुकी हों, लेकिन उन्हें नाखून चबाने की बुरी आदत है.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी गलत गलत आदतों से अछूते नही है. खबरों के मुताबिक अमिताभ बच्चन को अपने हाथ में एक नहीं बल्कि दो घड़ियां पहनने का शौक है. जब भी अमिताभ के परिवार का कोई सदस्य विदेश जाता है तो वह वहां के समय को देखने के लिए एक और घड़ी पहनते हैं.

सनी लियोन

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक सनी लियोन को बार-बार पैर धोने की आदत है. जब भी वे शूट पर जाती हैं, अपने पैरों को धोती हैं.

शाहरुख खान

इस मामले में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी पीछे नहीं है. शाहरुख खान वीडियो गेम खेलने के शौकीन हैं और जब भी वो फ्री होते हैं, तो गेम खेलने में लग जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.