कभी इस अभिनेत्री की मां ने उससे छीन लिया था मोबाइल, आज खुद कमाती है करोड़ों, जीती है आलीशान जिंदगी

आजकल मोबाइल के बिना लोग अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते. बड़े हो या बच्चे हर कोई मोबाइल चलाने का शौकीन है. लेकिन मोबाइल चलाना बच्चों के माता-पिता के लिए काफी चिंता का विषय रहता है. आम बच्चे ही नहीं बल्कि स्टार्र किड के माता-पिता भी उनके मोबाइल चलाने की आदत से काफी परेशान रहते हैं. हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मां ने कभी उससे उसका मोबाइल छीन लिया था. लेकिन आज ये अभिनेत्री खुद करोड़ों की कमाई करती है और आलीशान जिंदगी जीती है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हैं. एक इंटरव्यू में अनन्या की मॉम भावना पांडे ने बताया था कि वह अपनी बेटियों के साथ काफी सख्त हैं. वे बेटियों को डीसिप्लेन में रखना पसंद करती हैं. मां भावना पांडे द्वारा घर पर बनाए गए नियमों को मानना सभी के लिए जरूरी है.

जब अनन्या बड़ी हो गई तब उन्हें थोड़ी सी छूट मिली है. इस दौरान खुलासा हुआ कि अनन्या की मां भावना पांडे ने उनसे एक बार उनका मोबाइल भी छीन लिया था. लेकिन आज अनन्य पांडे बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है और करोड़ों की कमाई करती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.