एक विवाद की वजह से बर्बाद हो गया इस अभिनेत्री का करियर, फिल्म इंडस्ट्री छोड़ जाना पड़ा भारत से दूर

अक्सर बी-टाउन से सितारों के बीच विवाद की खबरें आती रहती हैं. कोई सेलिब्रिटी हो और उसके साथ विवाद का कोई किस्सा जुड़ा हुआ ना हो, ऐसा नहीं ऐसा हो नहीं सकता. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका एक विवाद के कारण कैरियर बर्बाद हो गया. इस अभिनेत्री को फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर भारत से दूर जाना पड़ा.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता की. 2004 में मिस यूनिवर्स यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली तनुश्री दत्ता 2004 में ही बॉलीवुड में डेब्यू किया थाय उन्होंने पहली फिल्म से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. फिल्म आशिक बनाया में तनुश्री दत्ता ने कई बोल्ड सीन दिए. इस फिल्म से तनुश्री दत्ता रातों-रात स्टार बन गई. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इमरान हाशमी ृनज़र आए थे. इसके बाद तनुश्री चॉकलेट’, रकीब, ढोल, रिस्क, गुड ब्वॉय बैड ब्वॉय जैसी फिल्मों में नजर आई. साल 2010 में तनुश्री फिल्म अपार्टमेंट में काम किया और इसके बाद उन्होंने ऐसा कदम उठाया जिसका असर उनके करियर पर पड़ा.

दरअसल तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था. उस समय उन्हें बॉलीवुड से भी कोई सपोर्ट नहीं मिला. तनुश्री के इस कदम से उनसे सभी फिल्में छीन ली गई. हर किसी ने उनसे किनारा कर लिया. एक इंटरव्यू में तनुश्री ने बताया था कि उस समय वो डिप्रेशन में चली गई. फिर उन्होंने आध्यात्म की ओर जाने का फैसला किया.

इसके बाद जब तनुश्री को देखा गया तो उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल था. लंबे समय तक तनुश्री भारत से दूर रहीं. लेकिन साल 2018 में एक बार फिर से तनुश्री सामने आई और उन्होंने मी टू मूवमेंट की शुरुआत करके हर किसी को हैरान कर दिया था. तनुश्री की इस मुहिम के बाद बॉलीवुड से छेड़छाड़ और यौन शोषण के कई मामले सामने आए. आज भी अभिनेत्री की लड़ाई जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.