इस अभिनेता से बहुत प्यार करती थीं सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन पापा शत्रुघ्न ने दे डाली थी धमकी

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. साल 2010 में सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री की थी. पिछले 10 सालों में सोनाक्षी सिन्हा ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उन्होंने अपने समय के हर बड़े स्टार के साथ काम किया है.

फिल्मों में शानदार अभिनय करके सोनाक्षी सिन्हा ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे सोनाक्षी सिन्हा बहुत प्यार करती थी, लेकिन पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने धमकी दे दी थी.

यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह है. एक समय सोनाक्षी रणवीर सिंह के प्यार में पूरी तरह से पागल थी. ये दोनों सितारे अक्सर इवेंट और पार्टियों में साथ नजर आते थे. दोनों ने फिल्म लुटेरा में साथ काम किया. मीडिया की खबरों के मुताबिक 14 फरवरी को सोनाक्षी और रणवीर वैलेंटाइन डे मनाने के लिए छुट्टी पर जाने वाले थे.

लेकिन इस बात की खबर सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा को लग गई और उन्होंने तुरंत ही अभिनेत्री को घर वापस लौटने को कहा. लेकिन जब फिल्म निर्माता ने शत्रुघ्न सिन्हा को समझाया कि दोनों फिल्म की शूटिंग के लिए जा रहे हैं. तब उनका गुस्सा शांत हुआ. सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली है. उनका बचपन शानदार बीता है. ऐसी खबरें आ रही है कि सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से बंटी सजदेह को डेट कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.