मिलिए देओल परिवार के सभी बच्चों से, सनी देओल का छोटा बेटा दिखता है बहुत हैंडसम और स्मार्ट

देओल परिवार पिछले कई दशकों से बॉलीवुड पर राज करता आ रहा है. देओल परिवार में सबसे बड़े सदस्य धर्मेंद्र हैं, जिन्हें लोग हीमैन के नाम से भी जानते हैं. धर्मेंद्र ने कई दशकों तक बॉलीवुड सिनेमा पर राज किया. धर्मेंद्र के बाद उनके बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने भी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. आज हम आपको देओल परिवार के सभी बच्चों के के बारे में बता रहे हैं.

करण देओल

करण देओल धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल के बेटे हैं. जिन्होंने फिल्म पल पल दिल के पास से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन लोगों को करण की एक्टिंग बहुत ज्यादा पसंद आई.

राजवीर देओल

राजवीर सनी देओल के छोटे बेटे हैं. राजवीर दिखने में बहुत ही ज्यादा स्मार्ट और हैंडसम है. जानकारी के लिए बता दें कि राजवीर अपने बड़े भाई करण की फिल्म पल पल दिल के पास को असिस्ट कर चुके हैं. जल्द ही राजवीर बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकते है.

आर्यमन देओल

आर्यमन देओल बॉबी देओल के बड़े बेटे हैं. वो 18 साल से ज्यादा के हो चुके हैं. आर्यमन दिखने में अपने पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं.

धर्म देओल

धर्म देओल बॉबी देओल के छोटे बेटे हैं. बता दें कि बॉबी देओल ने अपने छोटे बेटे का नाम अपने पिता के नाम पर रखा है. अभी धर्म केवल 15 साल के हैं.

राध्या तख्तानी

बता दें कि राध्या तख्तानी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल की बड़ी बेटी है, जो कि 3 साल की है.

मिराया तख्तानी

मिराया तख्तानी ईशा देओल की छोटी बेटी है, जो अभी केवल 1 साल की है.

डैरियन वोहरा

डैरियन वोहरा हेमा और धर्मेंद्र की छोटी बेटी आहना देओल के बेटे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.