जब नशे की हालत में बेकाबू हुए बॉलीवुड के ये सितारे, किसी ने सड़क किनारे लोगों को कुचला तो किसी ने अपने दोस्त को पीटा

बॉलीवुड सितारों को पार्टियां करने का बहुत शौक होता है. आए दिन बॉलीवुड सितारों के पार्टी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ ही जाती हैं. इन सितारों को शराब पीने की लत लगी होती है. कई बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं, जिन्होंने शराब के नशे में चूर होकर पार्टियों में अपने दोस्तों से लड़ाई की और उनकी पिटाई की. जबकि कुछ सितारों ने तो शराब के नशे में एक्सीडेंट तक कर दिया.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने एक बार नशे में धुत होकर वानखेड़े स्टेडियम में झगड़ा किया था. 2012 में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच के दौरान शाहरुख ने एमसीए और बीसीसीआई के साथ बदसलूकी की थी. उस समय शाहरुख ने शराब पी रखी थी, जिस वजह से शाहरुख के कई सालों तक स्टेडियम में जाने पर बैन लग गया था.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने 2002 में सड़क किनारे सो रहे कुछ लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी. उस समय सलमान के खिलाफ ड्रिंक एंड ड्राइव का केस दर्ज हुआ था. लेकिन बाद में ऐसा बताया गया कि उस समय गाड़ी सलमान नहीं, बल्कि उनका ड्राइवर चला रहा था.

मीका सिंह

मीका सिंह ने 2006 में अपनी बर्थडे पार्टी में राखी सावंत को जबरदस्ती किस कर दिया था, जिस वजह से काफी हंगामा हुआ था. उस समय मीका सिंह ने काफी शराब पी रखी थी.

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने शराब के नशे में अपने दोस्त सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से मारपीट की थी, जिसके बाद इन दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ था और कपिल को काफी नुकसान हो गया था.

संजय दत्त

संजय दत्त को शराब की लत लगी हुई है. वह अक्सर पार्टियों में नशे में नजर आते हैं और इस नशे में वह कई बार झगड़ा भी कर लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.