तीनों खान संग काम करने से इस अभिनेत्री ने कर दिया था मना, बताई थी ये वजह

बॉलीवुड के तीनों खान सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के साथ हर कोई काम करना चाहता है. हर कलाकार की इच्छा इन तीनों खानों के साथ काम करने की होती है. बहुत ही कम है ऐसी अभिनेत्रियां रही जो इन तीनों खानों के साथ काम करने में सफल रही. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने तीनों खानों के साथ काम करने से साफ इनकार कर दिया था.

हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री बिपाशा बसु की. लंबे समय से बिपाशा बसु फिल्मों से दूर है. एक बार बिपाशा बसु ने तीनों खानों को लेकर काफी हैरान करने वाला बयान दिया था. दरअसल एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारे में बात करते हुए कहा था- मैंने कभी बड़े स्टार को देखकर फिल्मों के लिए हां नहीं कहा. बल्कि स्क्रिप्ट और अपने काम को देखकर फिल्मों का चुनाव किया. देखकर फिल्म को हां नहीं की बल्कि स्क्रिप्ट और अपने काम को देखकर फिल्में की हैं. कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के खान्स शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम किया लेकिन एक-दो फिल्म के बाद ही उनका करियर ठप्प हो गया, वो गायब हो गईं.

बिपाशा बसु ने एक उदाहरण देते हुए कहा- मेरे साथ ही ग्रेसी सिंह की एंट्री हुई. उन्होंने लगान फिल्म में आमिर के साथ काम किया. लेकिन आज उनका क्या हुआ. मैं आज भी काम कर रही हूं. इंटरव्यू के दौरान बिपाशा बसु ने कहा कि बॉलीवुड के खान्स के साथ काम ना करने का उन्हें कोई पछतावा नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.