हर गर्लफ्रेंड को मंदिर में ले जाकर शादी का वादा करते थे अक्षय कुमार, इस अभिनेत्री ने धोखे के बाद लगाया था आरोप

एक समय बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय अपने अभिनय से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते थे. अक्षय का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को डेट किया. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अक्षय कुमार से प्यार में धोखा मिलने के बाद उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इतना ही नहीं इस अभिनेत्री ने यहां तक कहा था कि वो हर गर्लफ्रेंड को मंदिर में ले जाकर शादी का वादा भी करते थे.

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की मशहूर अदाकारा रहीं शिल्पा शेट्टी की. एक समय बॉलीवुड में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरें सुर्खियों में रहती थी. दोनों ने इंसाफ, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और धड़कन जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया. उस समय अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ ट्विंकल खन्ना को भी डेट कर रहे थे.

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार से अपने रिश्ते की सच्चाई के बारे में खुलासा किया था. साल 2000 में दिए गए एक इंटरव्यू में शिल्पा ने बताया कि जब ‘जब मैं और अक्षय रिलेशनशिप में थे, तब उनकी दो टाइमिंग हुआ करती थी. एक मेरे साथ और दूसरा ट्विंकल के साथ. इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने यह भी बताया कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर ले जाते थे और वहां जाकर उनसे शादी का वादा करते थे.

इसके बाद उनकी लाइफ में जब कोई नई लड़की आ जाती थी तो वह अपना वादा तोड़ देते. शिल्पा ने यह भी बताया कि अक्षय से ब्रेकअप के बाद वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठी थी. लेकिन उनके माता-पिता ने उन्हें काफी सपोर्ट किया. शिल्पा ने यहां तक कहा था कि अक्षय ने फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी पाने के लिए उनका इस्तेमाल किया. जब उन्हें कामयाबी मिल गई तो उन्होंने मुझे धोखा दे दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.