फिल्म मोहब्बतें के इस अभिनेता की अब हो गई है ऐसी हालत, पहचान पाना भी है मुश्किल

आप सभी ने 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें तो जरूर देखी होगी. आज भी यह फिल्म टीवी पर दिखाई जाती है. इस फिल्म से कई कलाकारों ने अपना करियर शुरू किया था. इस फिल्म में अभिनेता जुगल हंसराज भी नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने काफी रोमांटिक किरदार निभाया था. दर्शकों को उनका किरदार बहुत पसंद आया.

जुगल हंसराज ने फिल्म मासूम से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो कई विज्ञापनों में नजर आए. जुगल हंसराज ने फिल्म पापा कहते हैं में मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा उन्होंने ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘सलाम नमस्ते’, ‘द डॉन’, ‘हम प्यार तुम्ही से कर बैठे’, ‘प्यार इम्पॉसिबल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन उन्हें फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली.

फिल्मों में सफलता ना मिलने के बाद जुगल हंसराज निर्देशन के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाया. उन्होंने फिल्म ‘रोडसाइड रोमियो’ और ‘प्यार इम्पॉसिबल’ का निर्देशन किया. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्में असफल रही. साल 2014 में जुगल हंसराज ने जैस्मीन से शादी की. बता दें कि जुगल हंसराज की पत्नी जैस्मिन न्यूयॉर्क में एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है.

वर्तमान में जुगल अपनी पत्नी और बेटे के साथ न्यूयॉर्क में रहते हैं. जुगल का लुका पहले से काफी बदल गया है और उन्हें पहचान पाना भी काफी मुश्किल हो गया है. दिवाली के मौके पर अभिनेता ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थ, जिसमें वो अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे थे. उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों को काफी ज्यादा हैरानी हुई थी. इन तस्वीरों में जुगल हंसराज को पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.