कभी दवाइयों के लिए इस अभिनेत्री ने गिरवी रख दिया था घर, आज बन चुकी है करोड़ों के बंगले की मालकिन

दुनिया में ना जाने ऐसे कितने लोग हैं जिन्हें दो वक्त का खाना भी नसीब नहीं होता है. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने अपने बचपन में काफी गरीबी का सामना किया. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर कामयाबी हासिल की. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पास कभी दवाइयों तक के लिए पैसे नहीं थे. दवाइयां खरीदने के लिए इस अभिनेत्री ने अपना घर तक गिरवी रख दिया था. लेकिन आज ये अभिनेत्री करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की. आज सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सपना चौधरी ने अपने दम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. सपना चौधरी के डांस के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. उनको डांस शो को देखने के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ती है. लेकिन बहुत ही कम लोगों को इस बारे में जानकारी होगी कि जो सपना चौधरी आज करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है, उनको एक समय पिता की दवाइयों को खरीदने के लिए अपना घर तक गिरवी रखना पड़ा था.

आज के समय में करोड़ों रुपए चार्ज करने वाली सपना चौधरी कभी 3100 रुपए में डांस किया करती थी. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से किस्मत को बदल डाला. सपना अब एक स्टेज शो के लिए करीब 2 से 3 लाख रुपए चार्ज करती हैं. महीने में 20-25 दिन काम करके सपना करोड़ों रुपए की कमाई करती हैं. मीडिया की खबरों के मुताबिक सपना चौधरी का दिल्ली के नजफगढ़ में करोड़ों रुपए का बंग्ला है. वही उनके पास ऑडी और फॉर्च्‍यूनर जैसी कारें भी है. सपना चौधरी सुक्षा के लिए बाउंसर भी रखती है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सपना चौधरी की नेट वर्थ के 15 करोड़ के आसपास है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.