मामूली नहीं बहुत महंगा है करीना कपूर का ये हैंडबैग, इतनी कीमत में खरीद लेंगे एक कार

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने हाल ही में अपने फैंस को खुशखबरी दी है कि वे दोबारा मां बनने जा रही है। इस वक्त करीना कपूर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। करीना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। वे जहां भी जाती हैं, लोगों की नजरें उन पर टिक जाती है। करोड़ों लड़कियां करीना की स्टाइल को कॉपी करती है.

सोशल मीडिया पर करीना कपूर का एक डिजाइनर हैंडबैग काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इसके पीछे की वजह इस हैंड बैग की कीमत है। करीना कपूर के पास वैसे तो कई सारे ब्रांड और तरह-तरह के डिजाइनर हैंडबैग है। हालांकि वे ज्यादातर Bottega Veneta ब्रांड का Nero Intrecciato Nappa हैंडबैग कैरी करती है।

करीना का यह हैंडबैग काफी ज्यादा स्टाइलिश होने के साथ-साथ काफी एक्सपेंसिव है। इस बैग की कीमत इतनी है कि आप उसके बदले में एक छोटी कार आसानी से खरीद सकते हैं। बताते चलें कि इस स्टाइलिश हैंडबैग की कीमत 4920 डॉलर है। भारतीय रुपयों में इसकी कीमत लगभग ₹3,70,000 के आसपास है । आप भारत में इतने रूपों में एक छोटी कार आसानी से खरीद सकते हैं।

ब्रांड अपने स्टाइलिश और एक्सपेंसिव हैंडबैग के लिए जाना जाता है। करीना कपूर को महंगी और ब्रांडेड चीजों का काफी शौक है। उनके पास ना सिर्फ महंगे हैंडबैग बल्कि और भी कई एक्सपेंसिव चीजें हैं।

करीना को आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में देखा गया था। हाल ही में करीना ने तस्वीर शेयर की और साथ ही साथ उन्होंने यह जानकारी दी कि वे अपने काम पर वापस लौट आई हैं। इससे पता चलता है कि करीना अपने काम के प्रति काफी सतर्क रहती हैं। प्रेग्नेंट होने के बाद भी उन्होंने काम नहीं छोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.