अपनी ही शादी में फूट-फूट कर रोया था ये अभिनेता, बदले के लिए बनाया था रिश्ता

शादी एक बहुत ही पवित्र बंधन होता है, जिसे हर इंसान अपनी जी जान से निभाता है. लेकिन बॉलीवुड स्टार के लिए एक से ज्यादा शादियां करना या उन्हें तोड़ देना कोई बड़ी बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी शादी के दिन ही फूट फूट कर रोया था.

हम बात कर रहे हैं अभिनेता जिम्मी शेरगिल की. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद जिम्मी शेरगिल ने हिंदी सिनेमा की ओर कदम बढ़ाया. उन्होंने 1996 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म माचिस से की जिम्मी. शेरगिल फिल्मों में जो किरदार निभाए उनमें एक बात कॉमन थी कि फिल्म में उन्हें अपनी प्रेमिका से या तो धोखा मिला या उन्हें प्यार नहीं मिला.

जिम्मी शेरगिल ने 2001 में अपनी गर्लफ्रेंड प्रियंका पुरी से शादी की थी. शादी से पहले लंबे समय तक एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया. एक गलतफहमी के कारण दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि मैंने अपने पिता से कहा था कि मैं इस लड़के से शादी करना चाहती हूं. मैने बदला लेने के लिए शादी के लिए हां की थी.

5 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2001 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों का एक बेटा भी है. एक इंटरव्यू के दौरान जिम्मी शेरगिल ने बताया था कि उन्हें शादी की कुछ रस्में अच्छी लगती है, जबकि उन्हें विदाई की इमोशनल कर देती है. अभिनेता ने बताया कि उनकी शादी हुई तो विदाई के समय प्रियंका अपने पिता के गले लग कर रो रही थी. तो ना चाहते हुए भी अभिनेता को रोना आ गया और वे अपनी बीवी की विदाई में खूब हुए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.