इस अभिनेत्री पर लगा था एक लड़की के किडनैपिंग का आरोप, धर्म के लिए छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं, जो कि अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इनमें से कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो कि धर्म के प्रति बहुत ज्यादा आस्था रखती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने धर्म के लिए फिल्म इंडस्ट्री तक छोड़ दी. कभी इस अभिनेत्री पर एक लड़की को किडनैप करने का आरोप भी लगा था.

हम बात कर रहे हैं हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली अभिनेत्री सना खान की. मुंबई में जन्मी सना खान ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत विज्ञापनों से की थी. बचपन से ही सना एक अभिनेत्री बनना चाहती थी. लेकिन उन्हें कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली. सना बिग बॉस सीजन 6 में बतौर प्रतिभागी नजर आई थी.

2005 में उन्होंने फिल्म यही है हाई सोसाइटी से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया. 2013 में सना खान पर उनके भाई के साथ मिलकर एक लड़की के किडनैपिंग का आरोप भी लगा था. हालांकि सलमान खान ने सना खान का सपोर्ट किया था. सना खान ने कुछ ही समय पहले सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर अपनी फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने की बात बताई थी. उनके इस फैसले से हर कोई हैरान रह गया था. सना ने कहा था कि वो फिल्म इंडस्ट्री छोड़कर अब इंसानियत और खिदमत की राह पर चलेंगी. वो गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की ओर कदम बढ़ाएंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.