मां ने पहले बॉयफ्रेंड को कर दिया था रिजेक्ट तो घर छोड़कर चली गई ये अभिनेत्री और बन गई बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे अपनी मर्जी से और खुलकर लाइफ जीना पसंद करते हैं. इन सितारों के लिए समाज के रीति-रिवाज कुछ भी मायने नहीं रखते. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी मां ने उसके पहले बॉयफ्रेंड को रिजेक्ट कर दिया था, तो यह अभिनेत्री घर छोड़कर आ गई थी. लेकिन आज यह अभिनेत्री बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस है.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री नरगिस फाखरी की. नरगिस फाखरी ने 2011 में फिल्म रॉकस्टार से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि नरगिस फाकरी को पढ़ाई करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था. लेकिन उन्होंने अपनी मां के कहने पर पढ़ाई की. नरगिस की मां का नाम चेक क्रिश्चयन है, जबकि उनके पिता मोहम्मद फाखरी पाकिस्तानी है.

जब अभिनेत्री 7 साल की थी, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. नरगिस फाखरी अपने रिलेशनशिप को भी लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. एक बार उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पहले प्यार के बारे में बताया था. इस दौरान अभिनेत्री ने बताया कि एक बार वह नाइट क्लब में एक लड़के से मिली. इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. 6 महीने तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का मन बना लिया.

जब अभिनेत्री ने उस लड़के को अपनी मां से मिलवाया तो मां ने साफ-साफ इंकार कर दिया. इस कारण नरगिस अपनी मां से नाराज होकर घर छोड़कर चली गई और बॉलीवुड में हीरोइन बनने मुंबई आ गई. उनका नाम उदय चोपड़ा से भी जोड़ा गया. दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.