इन स्टार्स को नहीं आती बिल्कुल भी एक्टिंग, लेकिन फिर भी मिल रही हैं बड़ी-बड़ी फिल्में

कहते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए टेलेंट होना जरूरी है. लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे भी हैं जिन्हें बिल्कुल भी एक्टिंग नहीं आती. लेकिन इनके आगे फिल्मों की लाइन लगी रहती है. आज हम आपको उन्हीं स्टार्स के बारे में बता रहे हैं.

अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर की एक्टिंग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आती. लेकिन एक के बाद एक अर्जुन कपूर को फिल्म में मिलती जा रही है. यह शायद सब उनके फिल्मी बैकग्राउंड का असर है.

कैटरीना कैफ

katrina kaif

सलमान खान के कारण कैटरीना कैफ की बॉलीवुड़ में एट्री हुई. लेकिन लोगों को उनकी एक्टिंग बिल्कुल पसंद नहीं आती है.

जैकलीन फर्नांडिस

सलमान खान की बदौलत ही जैकलीन बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंची. लेकिन उन्हें अच्छे से एक्टिंग करना नहीं आता. वे अपने बेली डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया जिस वजह से उनकी कुछ फिल्में हिट भी हुई. शायद उन्हें अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के स्टारडम का फायदा मिल रहा है.

सोनम कपूर

सोनम कपूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है. लेकिन पिछले काफी समय से वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर है. लोगों को उनकी एक्टिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आती.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अपने क्यूट अंदाज के लिए जानी जाती है. लेकिन एक्टिंग के मामले में लोग उन्हें कुछ खास ज्यादा पसंद नहीं करते. लेकिन इसके बाद भी उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलती रहती है. इसका एक बड़ा कारण उनके पिता महेश भट्ट का निर्माता और निर्देशक होना भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.