बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने सिजेरियन नहीं नॉर्मल डिलीवरी से दिया बच्चे को जन्म, कही जाती हैं सुपर मॉम्स

मां बनना औरतों के लिए दुनिया का सबसे सुखद एहसास होता है. लेकिन डिलीवरी के दौरान होने वाले दर्द को बहुत-सी महिलाएं सहन नहीं कर पाती. इस दर्द से बचने के लिए वे नॉर्मल डिलीवरी के बजाय-सी सेक्शन से मां बनना ज्यादा पसंद करते हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सी-सेक्शन के जरिए मां बनना मुनासिब समझा. लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रही हैं जिन्होंने नॉर्मल डिलीवरी से अपने बच्चे को जन्म दिया.

ऐश्वर्या राय

विश्व की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक और मिस वर्ल्ड रहीं ऐश्वर्या राय ने 38 साल की उम्र में नार्मल डिलीवरी से अपनी बेटी आराध्या को जन्म दिया था. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या से बहुत ज्यादा प्यार करती है.

रवीना टंडन

जानी-मानी बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 2007 में नॉर्मल तरीके से अपने बच्चे को जन्म दिया. उन्होंने मां बनने के लिए सभी तकलीफों को सहन किया और एक बहुत ही प्यारे और स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया.

ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक ब्लॉगर भी हैं. ट्विंकल खन्ना ने आम महिलाओं की तरह अपनी दूसरी संतान बेटी नितारा को नॉर्मल डिलीवरी से जन्म दिया.

सुजैन खान

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने मां बनने के लिए सभी तकलीफों को सहन किया और प्राकृतिक तरीके से अपने बच्चों को जन्म दिया.

मीरा राजपूत

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने काफी कम उम्र में बेटी निशा को नॉर्मल डिलीवरी से जन्म दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.