80 के दशक की टॉप अभिनेत्रियों अब कहां है और कैसी दिखती हैं, देखें तस्वीरें

80 के दशक में कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज किया. इन अभिनेत्रियों का नाम हर किसी की जुबान पर छाया रहता था. लेकिन अब वक्त के साथ इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती फीकी पड़ गई है और उनका लुक भी पूरी तरह से बदल गया है.

किमी काटकर

किमी काटकर को टार्जन गर्ल के नाम से भी जाना जाता था. किमी काटकर एक समय टॉप एक्ट्रेस रहीं. लेकिन उनको बॉलीवुड में काम करने का तरीका पसंद नहीं आया. इस वजह से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली.

मंदाकिनी

मंदाकिनी को फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से रातों-रात लोकप्रियता मिली थी. झरने के नीचे सफेद साड़ी में नहाने का शॉट देकर वह रातों-रात मशहूर हो गई थीं. लेकिन अब वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं. मंदाकिनी 56 साल की हो गई हैं और उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है.

अमृता सिंह

अमृता सिंह भी 80 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी. अमृता ने वापसी की कोशिश भी की. लेकिन उनको सफलता नहीं मिली.

जयाप्रदा

जयाप्रदा ने 80 के दशक में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हुआ करता था. लेकिन अब जयाप्रदा फिल्मी दुनिया से दूर राजनीति में सक्रिय हैं.

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री ने फिल्म दामिनी से बहुत लोकप्रियता हासिल की थी. हालांकि शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया. अब वह टेक्सॉस के प्लानो शहर में रहती हैं.

पद्मिनी कोल्हापुरे

पद्मिनी कोल्हापुरे ने बेहद कम उम्र में ही करना शुरू कर दिया था. उन्होंने 80 के दशक में खूब सफलता हासिल की. अब उनका लुक काफी बदल गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.