इस अभिनेता पर नाइट क्लब में हुआ था जानलेवा हमला, किसी ने सिर पर फोड़ दी थी व्हिस्की की बोतल

बॉलीवुड़ गलियारों से अक्सर लड़ाई-झगड़े की खबरें सामने आती रहती हैं. कई बार यह नौबत हाथापाई तक पहुंच जाती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रही हैं जिस पर नाइट क्लब में जानलेवा हमला हुआ था. इस अभिनेता के सिर पर किसी ने विस्की की बोतल फोड़ दी थी.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि दिगगज अभिनेता सैफ अली खान है. सैफ अली खान सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. सैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. एक चैट शो के दौरान सैफ अली खान ने दिल्ली के नाइट क्लब में हुए उन पर हुए जानलेवा हमले के बारे में बताया था.

सैफ ने बताया कि दिल्ली के नाइट क्लब में एक लड़का उनके पास आया और बोला कि आप मेरी गर्लफ्रेंड के साथ प्लीज डांस करो. लेकिन मैंने उसे मना कर दिया. उस लड़के ने फिर मुझसे कहा कि आपका चेहरा बहुत खूबसूरत है. इस बात को सुनकर मैं मुस्कुराने लगा. इसके बाद वो लड़का मेरे साथ बदतमीजी करने लगा और देखते ही देखते उसने मेरे सिर पर विस्की की बोतल मार दी. बोतल लगने के बाद मेरे सिर से खून बहने लगा. इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हो गई.

आगे सैफ ने बताया कि फिर मैंने अपने सिर को पानी से धोया था ताकि खून रुक सके. फिर मैंने उस लड़के से कहा कि देखो तुमने क्या किया. लेकिन उस लड़के को पता नहीं क्यों फिर गुस्सा आ गया और उसने सॉप डिश से मुझ पर एक बार फिर हमला कर दिया. वह लड़का मुझे जान से मार देता. सैफ ने कहा कि उस दिन उनकी भी गलती थी क्योंकि उन्हें उस लड़के के साथ झगड़े में नहीं पड़ना चाहिए था. अगर वो उस लड़के से झगड़े में नहीं पड़ते तो बात इतनी आगे न बढ़ती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.