बॉलीवुड के इन सितारों के पाकिस्तानी हमशक्ल देखकर रह जाएंगे हैरान, करते हैं लाखों की कमाई

आपने अक्सर सुना होगा कि इस दुनिया में एक जैसी शक्ल के सात लोग होते हैं. हालांकि असल जिंदगी में बहुत कम बार ही ऐसा होता है, जब कोई अपने हमशक्ल से मिल पाता है. बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिनके हमशक्ल पाकिस्तानी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में मौजूद हैं. आज हम आपको बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल के बारे में बता रहे हैं, जो लाखों की कमाई करते हैं.

रणवीर सिंह

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे रणवीर सिंह के हमशक्ल का नाम शोएब है, जिनको देखकर आप भी धोखा खा जाएंगे. शोएब पाकिस्तान में शो करके लाखों रुपए कमाते हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के हमशक्ल हुसैन सलीम पाकिस्तान के सियालकोट में हैं, जिनका एक डिपार्टमेंटल स्टोर है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि हुसैन के पिता का नाम भी सलीम है.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. ऋतिक रोशन के हमशक्ल का नाम शाहरयार मुनव्वर सिद्दीकी है, जो पाकिस्तानी एक्टर-प्रोड्यूसर हैं. दोनों की शक्ल बहुत ज्यादा मिलती है.

सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल का नाम जावेरी अब्बासी है, जो पाकिस्तानी एक्ट्रेस है. वह दिल, दीया, थोड़ी सी खुशियां जैसे पाकिस्तानी टीवी सीरियलों में काम भी कर चुकी हैं.

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम के हमश्ल का मुबाशिर मलिक नाम है, जो फिल्म लेखक और बैंकर हैं. मुबाशिर की किताब Double Standards – BCCI, The Untold Story काफी फेमस किताब है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.