अपनी सुपरस्टार पत्नी को इस अभिनेता ने पार्टी में सबके सामने पीटा था बेरहमी से, खून से हो गई थी लथपथ

फिल्मी दुनिया के सितारे अपनी हरकतों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. ये सितारे जो भी करते हैं, उस पर मीडिया की नजर रहती हैं. 1964 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता संजय खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे. संजय खान ने लगभग तीन दशक तक फिल्में कीं, जिसमें उन्होंने कई हीरोइनों के साथ काम किया.

जीनत अमान के साथ संजय खान की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही थी. खबरों के मुताबिक, दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म अब्दुल्लाह के सेट से हुई थी. एक मैगजीन की रिपोर्ट की मानें तो संजय खान और जीनत अमान हर पार्टी और इवेंट में एक साथ नजर आते थे. हालांकि संजय पहले से ही शादीशुदा थे और 3 बच्चों के बाप थे.

संजय खान बहुत ही गुस्सैल स्वभाव के थे. उन्होंने एक दिन जीनत को एक गाने की शूटिंग करने के लिए कहा. हालांकि जीनत के पास डेट्स नहीं थीं, जिस वजह से उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया. लेकिन संजय इस वजह से बुरी तरह से नाराज हो गए और उन्होंने फोन पर ही जीनत को काफी बुरा-भला कह दिया. जब जीनत अपने काम से फ्री हुईं तो वह संजय के घर पहुंची, जहां उन्हें पता चला कि संजय ताज होटल में पार्टी कर रहे हैं.

जीनत भी होटल पहुंच गईं. उनको देखते ही संजय ने उन्हें सबके सामने बेरहमी से पीट दिया. उस समय वहां संजय की पत्नी जरीन भी मौजूद थीं और होटल का स्टाफ भी था. संजय ने जीनत को इतनी बेरहमी से पीटा था कि वह खून से लथपथ हो गई थींं और उनकी आंखों से आंसू बह रहे थे. जीनत की यह चोट काफी सालों में ठीक हुई. फिर भी उन्होंने संजय के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.