इस अभिनेत्री को सास ने घर से धक्के मारकर निकाल दिया था बाहर, बिन ब्याही मां की बेटी होने पर झेलना पड़ा था तिरस्कार

फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारों के लिए शादी से पहले लिवइन में रहना कोई बड़ी बात नहीं है. अभिनेता ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियां भी लिव-इन में रहने से कोई परहेज नहीं करती हैं. इनके लिए यह आम बात है. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी सास को बिन ब्याही मां की बेटी को बहु बनाना मंजूर नहीं था. इस अभिनेत्री की सास ने उसे घर से धक्के मार कर निकाल दिया था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा है. 80 और 90 के दशक में रेखा की गिनती टॉप अभिनेत्रियों में की जाती थी. रेखा की जिंदगी बहुत ही मुश्किलों भरी रही. रेखा की जिंदगी से जुड़े कई ऐसे राज है, जो लोगों को काफी हैरान कर देते हैं.

रेखा ने अपने समय के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ काम किया. उन्होंने 70 और 80 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे विनोद खन्ना के साथ भी कई फिल्में की. साथ काम करते हुए दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक द-सरे से प्यार करने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऐसा बताया जाता है कि विनोद खन्ना और रेखा ने कोलकाता में शादी भी की थी.

लेकिन जब विनोद खन्ना रेखा को लेकर अपने घर गए तो अभिनेता की मां ने रेखा को घर से धक्के मार कर बाहर निकाल दिया था. विनोद खन्ना की मां रेखा को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती थी. उनका मानना था कि रेखा एक बिन ब्याही मां की बेटी है. इस कारण वो रेखा को अपने घर की बहू नहीं बना सकती. इस घटना के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.