डिनर डेट पर अपनी स्टूडेंट पर दिल हार बैठा था ये अभिनेता, फिर उसी से कर ली शादी, अब जी रहा है हैप्पी मैरिड लाइफ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले ज्यादातर स्टार्स अभिनेत्रियों के साथ ही शादी करते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अपनी स्टूडेंट पर ही दिल हार बैठा था. इस अभिनेता ने अपनी स्टूडेंट से शादी रचाई और आज खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अपने डिंपल वाली स्माइल से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता आर माधवन है. आर माधवन ने फिल्म रहना है तेरे दिल में से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि आर माधवन अभिनेता नहीं बल्कि आर्मी ज्वाइन करना चाहते थे. लेकिन उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि अभिनेता आर्मी जॉइन करें.

आर माधवन ने इलेक्ट्रॉनिक्स की डिग्री हासिल करने के बाद पब्लिक स्पीकिंग और कम्युनिकेशन क्लासेस पढ़ाना शुरू किया. इसी दौरान उनकी मुलाकात सरिता से हुई, जो कि उस समय एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही थी. महाराष्ट्र में सरिता माधवन की पर्सनैलिटी डेवलपमेंट क्लासेस अटेंड किया करती थी. अभिनेता से क्लासेज लेने के बाद सरिता का इंटरव्यू क्लियर हो गया और उन्होंने आर माधवन का शुक्रिया करने के लिए उन्हें डेट पर जाने का प्रपोजल दिया.

आर माधवन अपनी स्टूडेंट को मना नहीं कर पाए और उन्होंने डेट पर जाने के लिए हां कर दिया. इस डेट के बाद सरिता और आर माधवन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों के बीच प्यार पनपने लगा. 8 साल तक वेट करने के बाद इस कपल ने 1999 में शादी कर ली. दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई. इनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग भी शामिल हुए थे. इन दोनों के दो बच्चे हैं. आज आर माधवन खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.