अपनी दोनों बहनों से नफरत करते हैं सनी देओल, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

सनी देओल बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है. सनी देओल ने अपने दमदार अभिनय और डायलॉग की वजह से खूब सुर्खियां बटोरी. आज सनी देओल बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं. सनी देओल के पिता धर्मेंद्र बॉलीवुड सिनेमा के बड़े सितारे हैं. सनी देओल के पिता धर्मेंद्र कई दशकों से दर्शकों के दिलों पर राज करते आ रहे हैं.

बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी और सनी देओल की मां प्रकाश कौर को तलाक देकर बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की शादी रचाई थी. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म तक बदल लिया था. उन्होंने इस्लाम धर्म अपना लिया था. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां हैं, जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल है. धर्मेंद्र की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है.

ईशा और आहना, सनी देओल की सौतेली बहने हैं. धर्मेंद्र की दूसरी शादी से सनी देओल नाखुश थे. आज तक सनी देओल ने हेमा मालिनी को अपनी मां के रूप में स्वीकार नहीं किया है. यही कारण है कि सनी देओल अपनी दोनों सौतेली बहनों ईशा और आहना को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल की दोनों बहने बॉलीवुड सक्रिय है. हालांकि दोनों को कुछ खास सफलता नहीं मिली. हालांकि दोनों बहने अपनी मां हेमामालिनी की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.