बॉलीवुड के इन अभिनेताओं के पिता लाइमलाइट से दूर जी रहे हैं साधारण जिंदगी, कोई है ज्योतिष तो कोई डॉक्टर

पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्ज में को लेकर बहस हो रही है। कई सितारों को सोशल मीडिया पर भाई-भतीजावाद को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया। इनके पिता लाइमलाइट से दूर रहते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म कर चुके है। उनको बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना के पिता काफी पी खुराना जाने-माने ज्योतिषी और अंक शास्त्री है।

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन काफी कम समय में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए हैं और वह लोगों की पहली पसंद बनते जा रहे हैं।आपको शायद नहीं पता होगा कि उनके पिता मनीष तिवारी एक डॉक्टर है। इतना ही नहीं उनकी मां माला तिवारी गायनेकोलॉजिस्ट यानी स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं। उनकी फैमिली का कोई भी सदस्य फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखता।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कदम रखा था और आज वह बॉलीवुड के काफी मशहूर अभिनेता बन गए हैं। उनके पिता सुधीर मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में कैप्टन थे जो कि अब रिटायर हो गए हैं।

सिद्धांत चतुर्वेदी

सिद्धांत चतुर्वेदी ने फिल्म गली ब्वॉय से काफी पहचान बनाई। इसके अलावा उनको वेब सीरीज इनसाइड एज से भी काफी लोकप्रियता मिली। इनके पिता कोई जाने-माने फिल्म एक्टर, प्रोड्यूसर या डायरेक्टर नहीं बल्कि चार्टर्ड अकाउंटेंट है।

रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा के अभिनय की हर कोई जमकर तारीफ करता है। वह फिल्मों में जी जान से किरदार को निभाते हैं। इनके पिता का नाम रणबीर हुड्डा है और वह सर्जन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.