जब 40 टेक के बावजूद सही शॉट नहीं दे पाई थी ये अभिनेत्री तो कोरियोग्राफर ने लगाई थी फटकार, आज है दुनियाभर में मशहूर

फिल्मों में काम करने वाले स्टार्स को शूटिंग के दौरान काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. शूटिंग के दौरान हर सीन को ठीक से शूट नहीं होने पर कई बार रिटेक भी देने पड़ते हैं. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो 40 टेक देने के बावजूद भी सही शॉट नहीं दे पाई थी. जिसके बाद कोरियोग्राफर ने इस अभिनेत्री को जमकर फटकार भी लगाई थी. लेकिन आज ये अभिनेत्री दुनिया भर में मशहूर है.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा है. 2003 में फिल्म अंदाज से प्रियंका चोपड़ा ने बतौर अभिनेत्री बॉलीवुड में कदम रखा था. एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि अपनी डेब्यू फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने 40 टेक दिए थे. लेकिन इसके बावजूद भी वो सही से शार्ट नहीं दे पाई थी. जिसके बाद कोरियोग्राफर ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी.

इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था- ये उनके पहले सॉन्ग में से एक था. उस समय कुछ अचीव करना चाहती थी. लेकिन 40 देने के बाद भी वे सही शॉट नहीं दे पा रही थी. तो उनके कोरियोग्राफर राजू खान ने अपना माइक फेंक दिया और बोले तुम मिस वर्ड हो, सिर्फ इसलिए तुम्हें लगता है कि तुम एक एक्ट्रेस बन सकती हो. जाओ ये सीख कर आओ की डांस कैसे करते हैं. उसके बाद परफॉर्म करना.

लेकिन आज प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी सफलता का परचम लहरा रही है. प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. प्रियंका चोपड़ा के पीछे फिल्म निर्देशकों की लाइन लगी रहती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.