“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सितारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में नहीं जानते होंगे आप, आज देख ही लें तस्वीरें

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. इस धारावाहिक में काम करने वाले सभी किरदार अपनी अलग अहमियत रखते हैं. इस धारावाहिक के किरदार ही इस शो की असली जान है. इस शो में काम करने वाले किरदारों को भी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. आपको जानकर काफी हैरानी होगी कि इस शो में काम करने वाले कलाकारों को लोग उनके असली नाम से नहीं जानते. आज हम आपको इस शो के किरदारों के रियल लाइफ पार्टनर के बारे में बता रहे हैं.

शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा धारावाहिक में तारक मेहता नाम के एक लेखक निभा रहे हैं. रियल लाइफ में भी शैलेश लोढ़ा एक लेखक है. बता दें कि शैलेश लोढ़ा की पत्नी का नाम स्वाति है और इनकी बेटी एक बेटी भी है.

दिलीप जोशी

दिलीप जोशी धारावाहिक में जेठालाल का किरदार निभाते हैं. जेठालाल का किरदार इस शो की जान है. दर्शकों को उनका अंदाज बहुत ही पसंद आता है. बता दें कि दिलीप जोशी शादीशुदा है. उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है और उनके दो बच्चे भी हैं.

मदार चंदवादकर

मदार धारावाहिक में गोकुलधाम सोसायटी के एकदिवसीय सेक्रेटरी और शिक्षक आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि मंदार की पत्नी का नाम स्नेहल चंदवादकर है और वो एक बेटे के पिता भी है.

अमित भट्ट

अमित धारावाहिक में चंपकलाल का किरदार निभाते हैं. दर्शकों को उनका अभिनय बहुत ज्यादा पसंद भी आता है. रियल लाइफ में वो दो बच्चों के पिता है. अमित भट्ट और उनकी पत्नी दोनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है.

सोनालिका जोशी

सोनालिका इस शो में भिड़े की पत्नी और एक हाउसवाइफ माधवी भिड़े का किरदार निभाती है. सोनालिका के पति का नाम समीर जोशी है और उनकी एक बेटी भी है.

श्याम पाठक

इस शो की शुरुआत से ही श्याम पाठक पत्रकार पोपटलाल की भूमिका निभा रहे हैं, जो कि पेशे से एक पत्रकार है. रियल लाइफ में पोपटलाल शादीशुदा है और उनके तीन बच्चे भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.