पति ने फांसी लगाकर कर ली थी खुदकुशी, फिर किसके नाम का सिंदूर अपने मांग में सजाती हैं रेखा?

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जिंदगी काफी रहस्यमयी है. वह 65 साल की हो चुकी हैं. लेकिन उनकी खूबसूरती पर बढ़ती उम्र का असर नहीं दिखता. रेखा से जुड़े रहस्यों के बारे में हर कोई जानना चाहता है. रेखा जब भी किसी पार्टी या फंक्शन में जाती हैं तो सिंदूर लगाकर पहुंचती हैं. लेकिन सबके मन में सवाल उठता है कि रेखा आखिर किसके नाम का सिंदूर अपनी मांग में सजाती हैं? इस सवाल का अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है.

एक समय रेखा का अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर रहा था. रेखा दिल ही दिल में अमिताभ बच्चन को चाहती थीं. हालांकि अमिताभ बच्चन ने कभी खुलकर इस रिश्ते को कुबूल नहीं किया. एक दिन रेखा ऐसे अंदाज में नजर आईं, जिसने सबको हैरान कर दिया. ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा एक शादीशुदा महिला की तरह अपनी मांग में सिंदूर भरकर पहुंची थी. उनको इस अंदाज में देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

हर कोई उन्हें हैरानी से देख रहा था. सबके मन में यही सवाल उठने लगे कि क्या रेखा ने अमिताभ से शादी कर ली है. उस रात मैगजीन्स में कई तरह की खबरें छपीं. लेकिन रेखा ने कुछ नहीं कहा. बॉलीवुड से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, रेखा अपनी मांग में अपने उस प्यार के नाम का सिंदूर भरती हैं, जिसके लिए वह पिछले 35 सालों से तड़प रही हैं. जबकि कुछ लोग कहते हैं कि रेखा अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अपनी मांग में सिंदूर लगाती हैं. हालांकि सच क्या है यह तो केवल रेखा ही जानती हैं.

वैसे रेखा का नाम अमिताभ बच्चन से ही नहीं बल्कि विश्वजीत, नवीन निश्चल विनोद मेहरा, किरण कुमार, जितेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा, संजय दत्त और अक्षय कुमार के साथ भी जुड़ा था. लेकिन उनकी जिंदगी में कोई प्यार टिका ही नहीं. रेखा की बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी हुई थी. लेकिन 3 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके कुछ ही दिन बाद मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.