बेटियों की मां नहीं बड़ी बहन लगती हैं ये एक्ट्रेसेस, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस और खूबसूरती का बेहद ध्यान रखती हैं. इसी वजह से ये अभिनेत्रियों उम्र बढ़ने के बावजूद काफी यंग और खूबसूरत दिखती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो काफी अधिक उम्र की हो चुकी हैं. लेकिन ये अभिनेत्रियां अपनी बेटियों की मां नहीं, बल्कि बड़ी बहन जैसी लगती हैं. कोई भी इन अभिनेत्रियों को देखकर आसानी से धोखा खा सकता है.

1- काजोल

काजोल बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में काजोल ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी. काजोल आज भी फिल्में करती हैं. वह बहुत ज्यादा खूबसूरत और फिट हैं. काजोल अपनी बेटी न्यासा की बड़ी बहन जैसी लगती हैं.

2- भाग्यश्री

भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि इस फिल्म के बाद ही उन्होंने शादी कर ली और इसके बाद उनका करियर फ्लॉप हो गया. हालांकि आज भी भाग्यश्री बहुत ज्यादा फिट और खूबसूरत हैं. भाग्यश्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी काफी खूबसूरत हैं. भाग्यश्री अवंतिका की बिल्कुल बड़ी बहन जैसी लगती हैंं.

3- रवीना टंडन

रवीना टंडन की खूबसूरती के करोड़ों फैन हैं. रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा है, जो काफी बड़ी हो चुकी हैं. दिखने में रवीना अपनी बेटी राशा की मां नहीं, बल्कि बड़ी बहन लगती है.

4- डिंपल कपाड़िया

डिंपल कपाड़िया 61 साल की उम्र में भी बहुत ज्यादा फिट हैं. वह काफी स्टाइलिश और ग्लेमरस हैं. डिंपल कपाड़िया इतनी खूबसूरत हैं कि कोई भी उन्हें देखकर यह नहीं कह सकता कि वह ट्विंकल खन्ना की मां हैं. बल्कि डिंपल अपनी बेटी ट्विंकल की बड़ी बहन जैसी लगती हैं.

5- करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर की खूबसूरती में आज भी कोई कमी नहीं आई है. करिश्मा की बेटी समायरा काफी बड़ी हो चुकी हैं. दिखने में करिश्मा अपनी बेटी समायरा की बड़ी बहन जैसी लगती हैंं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.