सैफ अली खान की पहली पत्नी को जब अमिताभ बच्चन ने किया था जबरदस्ती KISS, मच गया था बवाल

सैफ अली खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है. सैफ अली खान ने दो शादियां की. उनकी पहली शादी 10 साल छोटी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई. दोनों के दो बच्चे भी हैं. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ और अमृता तलाक लेकर अलग हो गए. आज हम आपको अमृता सिंह की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं.

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक महानायक अमिताभ बच्चन एक बार पार्टी के दौरान अमृता सिंह को किस कर दिया था. ये पार्टी पियानो बार में चल रही थी. उस पार्टी में अमृता अपने दोस्तों के साथ पहुंची थी. जबकि अमिताभ अपने दोस्त डैनी के साथ पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी में अमृता डैनी से फ्लर्ट करने लगी. .पार्टी में अमृता को फ्लर्ट करते देखने डैनी से रहा नहीं गया और वो उन्हें डांस फ्लोर पर लेकर चले गए. जिससे अमिताभ बच्चन को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने दोस्त डैनी को खींच कर अलग कर दिया.

जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को खींचकर अपनी बाहों में ले लिया और उन्हें स्मूच करने लगे. अमिताभ बच्चन अमृता सिंह को किस करते रहे. यह सब देखकर अमृता सिंह काफी हैरान रह गई और बाद में अपने रूम में चली गई. ऐसा बताया जाता है कि अमिताभ बच्चन ने यह सब इसलिए किया था क्योंकि वो विनोद खन्ना के स्टारडम से चिढ़ रहे थे. उन दिनों विनोद खन्ना और अमृता सिंह का अफेयर चल रहा था और अमिताभ बच्चन विनोद खन्ना से बदला लेना चाहते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.