पिता ने 70 साल की उम्र में की चौथी शादी तो इस अभिनेत्री ने अपनी नई मां को कहा था ‘दुष्ट सौतेली मां’

फिल्मी स्टार्स के लिए रिश्तों के कुछ खास मायने नहीं है. ये सितारे कभी भी अपनी शादी को तोड़कर दूसरे के साथ विवाह के बंधन में बन जाते हैं. कई अभिनेताओं ने तो 2-3 शादियां की. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पिता ने 70 साल की उम्र में चौथा विवाह रचाया था. इस अभिनेत्री ने अपनी मां को दुष्ट सौतेली मां तक कह डाला था.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेता कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी है. कबीर बेदी ने 70 साल की उम्र में परवीन दुसांज से चौथी शादी की थी. कबीर बेदी की यह शादी उनकी बेटी पूजा बेदी को कुछ खास पसंद नहीं आई.

शादी के बाद पूजा बेदी ने अपनी नई मां के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था. बता दें कि पूजा बेदी की नई मां परवीन उनसे 4 साल छोटी है. पूजा बेदी ने अपने पिता की चौथी पत्नी को स्टेप मॉम कहते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने अपने पिता की नई दुल्हन को ‘एविल स्टेपमॉम’ कहते हुए एक ट्वीट किया था.

हालांकि बाद में पूजा बेदी ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था और एक नया ट्वीट फिर से किया था. नए ट्वीट में पूजा बेदी ने अपने पिता और नई मां को शादी की शुभकामनाएं दी थी. लेकिन उनके पहले ट्वीट का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.