कभी फर्नीचर कहकर पुकारते थे लोग, आज ये अभिनेता बन गया है हिट फिल्मों की मशीन

जब भी कोई फिल्म इंडस्ट्री में नया आता है तो उसको काफी स्ट्रगल करना पड़ता है. कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ता है. बहुत से लोग तो बार-बार रिजेक्ट होने की वजह से हार मान लेते हैं और अपने सपने भूल जाते हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो लगातार परिश्रम करते हैं और अपने सपनों को हासिल करते हैं. ऐसा ही एक अभिनेता है, जिसको कभी लोग फर्नीचर कहा करते थे. लेकिन आज वह हिट फिल्मों की मशीन बन गया है और बॉलीवुड पर उसका राज चलता है.

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं अक्षय कुमार हैं. अक्षय कुमार आज जहां हैं, अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर हैं. एक समय अक्षय कुमार को लोग फर्नीचर कहते थे, यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कही थी. अक्षय ने बताया था कि स्ट्रगगल के दिनों में जब वह निर्माताओं के दफ्तर के चक्कर लगाते थे तो उन्हें लोग फर्नीचर कहते थे.

फिल्म सौगंध की रिलीज के बाद उनके अभिनय का मजाक उड़ाया गया था. हालांकि आज अक्षय कुमार एक सुपरस्टार हैं. उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती हैं. अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हैं. अब तक कई 100 करोड़ी फिल्में दे चुके हैं, जिनमें रुस्तम, एयरलिफ्ट, हाउसफुल 3, हाउसफुल 4 जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं.

इतना ही नहीं आज अक्षय कुमार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले बॉलीवुड स्टार्स में शामिल हैं. अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आएंगे. अक्षय कुमार ने 9 सितंबर को अपना जन्मदिन भी मनाया था. इस दिन उन्होंने अपने फैंस को एक तोहफा भी दिया. उन्होंने बेल बॉटम फ़िल्म का एक पोस्टर जारी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.