रात 8 बजे के बाद घर से बाहर कदम नहीं रखती थी ये मशहूर अभिनेत्री, पति ने लगा रखी थी पाबंदी

फिल्मी सितारे बिना किसी रोक-टोक के अपनी जिंदगी जीते हैं. ये सितारे अपनी जिंदगी में किसी का भी दखल बर्दाश्त नहीं करते हैं. अक्सर ये फिल्मी सितारे लेट नाइट पार्टी करते हैं और देर रात अपने घर आते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके पति ने रात के 8 बजे के बाद उसके घर से बाहर कदम रखने पर पाबंदी लगा रखी थी.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रही है वो अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री और बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर है. नीतू कपूर और ऋषि कपूर के प्यार की कहानी तो जगजाहिर है. इनके इस रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए, लेकिन दोनों ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा. अक्सर आपने देखा होगा कि फिल्मों में काम करने के दौरान सितारे एक-दूसरे के काफी नजदीक आ जाते हैं. ऐसा ही कुछ नीतू और ऋषि कपूर के साथ भी हुआ.

जब यह दोनों फिल्म जहरीला की शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान ऋषि कपूर का अपनी प्रेमिका से झगड़ा हो गया. तब नीतू ने ही ऋषि कपूर को संभाला. यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई और दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए, जिसके बाद दोनों ने शादी भी कर ली. ऋषि कपूर नीतू से बहुत ज्यादा प्यार करते थे. लेकिन ऋषि कपूर की पत्नी नीतू को उनकी कुछ आदतें पसंद नहीं आती थी.

देर रात ऋषि कपूर शराब पीकर आते थे और हंगामा किया करते थे. इस कारण नीतू काफी परेशान रहती थी. उन्होंने कई बार नीतू पर हाथ भी उठाया था.आपको यह जानकर काफी आश्चर्य होगा कि ऋषि कपूर ने नीतू कपूर के रात को 8 बजे के बाद घर से बाहर जाने पर भी पाबंदी लगा रखी थी. ऋषि कपूर के लिए नीतू ने पहले से ही फिल्मों से दूरी बना ली थी. उनकी हरकतों से परेशान होकर नीतू ने घरेलू हिंसा का केस भी दर्ज करवाया था.

कुछ दिनों के लिए नीतू ऋषि कपूर का घर छोड़कर भी चली गई थी. हालांकि कुछ दिनों बाद नीतू ऋषि कपूर के पास वापस आ गई. आपको बता दें कि अपने ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं है. उन्होंने इसी साल अप्रैल के महीने में इस दुनिया को अलविदा कहा. नीतू कपूर एक बार फिर से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.